प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में सलमान खान ने जमकर लगाए ठुमके, एमएस धोनी-शिल्पा शेट्टी भी आए नजर

    Loading

    Salman Khan danced fiercely at Praful Patel’s son’s wedding, MS Dhoni-Shilpa Shetty also appeared: भारत में शादियों का मौसम चल रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के बाद अब एक और शादी चर्चा का विषय बन गई हैं। हम बात कर रहे हैं पूर्व उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) के बेटे प्रजय की शादी की। रविवार को प्रजय की संगीत और हल्दी सेरेमनी हुई। इसमें क्रिकेटर एमएस धोनी से लेकर सलमान खान तक, कई सितारे हिस्सा बनते नजर आए। 

    प्रफुल्ल पटेल के बेटे की संगीत सेरेमनी में सलमान खान, शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स दिल खोलकर डांस करते नजर आए। संगीत सेरेमनी होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। इसमें बाकी बॉलीवुड सितारों के साथ प्रफुल्ल पटेल मंच पर खूब डांस करते दिखाई दिए। वीडियो में आप देख सकते है कि सलमान और शिल्पा डांस फ्लोर पर ताल से ताल मिलकर एक दूसरे के साथ डांस करते नजर आए। सलमान और शिल्पा के अलावा अनिल कपूर भी जोश के साथ स्टेज पर डांस करते दिखाई दिए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kailash Tanwar india 🇮🇳 (@1kailash_tanwar)

     

     

    वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है। कैटरीना-सलमान जनवरी के दूसरे हफ्ते से नई दिल्ली में फिल्म के एक महत्वपूर्ण शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे।