मुंबई में देखते ही देखते जमीन के अंदर समा गई पूरी कार, घटना का VIDEO कर देगा हैरान

    मुंबई. घाटकोपर पश्चिम कामा लेन के त्रिभुवन मिठाईवाला के पीछे रामनिवास नामक सोसायटी (Ram Niwas Society) के कुएं (Well) में शनिवार को देखते ही देखते एक कार (Car) ने जल समाधि ले ली। चूंकि उस वक्त कार में कोई नहीं था, इसलिए इस घटना में किसी भी प्रकार की जीवित हानि हुई, पर इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है और लोग इससे काफी घबराए हुए भी नजर आ रहे हैं। 

    मिली जानकारी के मुताबिक, घाटकोपर पश्चिम स्थित रामनिवास सोसायटी के प्रांगण में एक बहुत पुराना कुआं है, जिसके कुछ हिस्से को सोसायटी द्वारा पैक किया गया था। उसी स्थल पर सोसायटी के लोग अपनी गाड़ी पार्क करते थे। शनिवार को जोरदार बरसात के चलते उस कुएं का कुछ हिस्सा अचानक ढह गया था। बरसात का पानी सोसायटी के प्रांगण में जमा होने के चलते किसी को कुछ दिखाई नहीं दिया।

    घटना CCTV में कैद

    घाटकोपर ट्रैफिक विभाग के प्रभारी वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नागराज मजगे ने बताया कि एक युवक अपनी कार उसी स्थल पर अपनी कार लाकर खड़ा करके चला गया था जहां पर कुएं का कुछ हिस्सा खुला हुआ था। अचानक थोड़ा हिस्सा और ढहा तो साथ मे वहां पार्क की गई कार भी कुएं में डूब गई, जिसका फ़ोटो व वीडिओ यहां के सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते फौरन स्थानीय पुलिस व ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस व ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच कर कुएं में डूबी कार को निकालने में लगे थे।