Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

  • वेश्यावृत्ति करवाने वाले पति-पत्नी सहित 3 लोग गिरफ्तार
  • 5 महिलाओं को इस दल-दल से कराया मुक्त

वसई: मुंबई (Mumbai) से सटे विरार (Virar) पश्चिम इलाके से देहव्यापार (Sex Racket) के मामले में पुलिस ने दंपति और एक शख्स समेत 3 (3 including a couple) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। गिरफ्तार दंपति और शख्स पर 5 महिलाओं को देहव्यापार में धकेलने का आरोप है। 5 महिलाओं को इस मामले में मुक्त (5 women freed) कराया गया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक मुक्त कराई गई महिलाओं की उम्र 20 से 30 वर्ष की है।  

यह कार्रवाई यूनिट 3 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद बड़ाख के नेतृत्व में यूनिट 3 के अधिकारी व कर्मचारी ने की है। जानकारी के अनुसार, एसीपी (अपराध) अमोल मांडवे को मुखबिर से सूचना मिली कि विरार-पश्चिम के अव्हेन्यू बिल्डिंग नं. 20, ग्लोबल सिटी स्थित ब्ल्यू मून लाइट यूनिसेक्स फैमिली सैलून और स्पा में वेश्यावृत्ति का व्यवसाय चल रहा है। फर्जी ग्राहक के माध्यम से उपरोक्त घटनास्थल पर जाल बिछाकर वेश्यावृत्ति का खुलासा किया। 

पुलिस ने बताया कि इस दौरान 5 महिलाओं को वेश्यावृत्ति के दल-दल से छुड़ाया गया, जिनकी उम्र 20 से 30 वर्ष है। इस मामले में 3 आरोपी पकड़े गए हैं, जिसमें 2 आरोपी पति-पत्नी हैं. 1 आरोपी उसका दोस्त है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में यूनिट 3 में कार्यरत मुकेश तटकरे (पुलिस हवलदार) की शिकायत पर अर्नाला पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।