सरकारी जमीन पर खड़ा शाहरुख का बंगला!, पूर्व विधायक हर्षवर्धन जाधव का बड़ा आरोप

    Loading

    मुंबई: औरंगाबाद के कन्नड़ निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक हर्षवर्धन जाधव (Former MLA Harshvardhan Jadhav) ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मन्नत बंगले (Mannat Bungalow) पर गंभीर आरोप (Allegation) लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख का मन्नत बंगला सरकारी जमीन पर खड़ा है। उनका कॉन्ट्रैक्ट 1981 में समाप्त हो गया था। हालांकि आज तक किसी भी मुख्यमंत्री ने उस कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं किया है।

    मुंबई में मीडिया से बातचीत के दौरान हर्षवर्धन ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार के पास जमीन के बड़े हिस्से खरीदने के लिए पैसे खत्म हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं मंगलवार को मीडिया से बात करूंगा। हर्षवर्धन ने कहा कि राज्य में सैकड़ों एकड़ सरकारी जमीन बहुत कम दरों पर लीज पर दी गई थी। इनमें से जमीन के बड़े हिस्से को किराये पर देना बंद हो गया है। नतीजतन, महाराष्ट्र के खजाने चरमरा गए और टैक्स बढ़ गए हैं।

    …तो टैक्स फ्री हो सकता है महाराष्ट्र

    उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी पार्टी की सरकार किराया वसूल करने को तैयार नहीं है। अगर यह सारा पैसा वसूल हो जाए तो महाराष्ट्र टैक्स फ्री हो सकता है। लीज की गई जमीन में अभिनेता शाहरुख खान भी शामिल हैं। सरकारी जमीन पर खड़े शाहरुख के मन्नत बंगले का अनुबंध 1981 में समाप्त हो गया। हालांकि, 1981 से 2022 तक इस समझौते को विभिन्न मुख्यमंत्रियों द्वारा रिस्टोर नहीं किया गया है।