Vasai News GRP mumbai

    Loading

    मुंबई: वसई रेलवे स्टेशन (Vasai Railway Station) पर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसे रेलवे स्टेशन पर सोते समय एक्सप्रेस ट्रेन से नीचे धकेल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। 

    प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी के जरिए यह पूरी घटना सामने आने के बाद जीआरपी ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार हत्यारे पति को वारदात के 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पत्नी को चलती ट्रेन के आगे धक्का देकर आरोपी अपने दो बच्चों को लेकर फरार हो गया था।

    अवध एक्सप्रेस के सामने दिया धक्का 

    जीआरपी के सहायक पुलिस आयुक्त भजीराव महाजन ने कहा कि घटना 22 अगस्त की सुबह करीब 4.10 बजे की है। रेलवे प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि आदमी 30 साल की उम्र में अपनी सोई हुई पत्नी को जगाता है और उसे रेलवे प्लेटफॉर्म के किनारे तक घसीटता है और उसे एक एक्सप्रेस ट्रेन के रास्ते में पटरियों पर धकेलता है। महिला प्लेटफार्म नंबर 5 पर अपने दो बच्चों के साथ सो रही थी, जब उसके पति ने उसे जगाया और अवध एक्सप्रेस के सामने धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी पेशे से पेंटर है और भिवंडी का रहने वाला है, पुलिस आगे की जांच कर रही है।