Vijay Wadettiwar
विजय वडेट्टीवार-सीएम एकनाथ शिंदे

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra News) में फिलहाल एक मुद्दा बहुत चर्चा में बना हुआ है और वो है राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) के फर्जी हस्ताक्षर। मुख्यमंत्री के फर्जी हस्ताक्षर और मोहर का इस्तेमाल करके जारी किए गए निवेदनों के मामले को विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने ‘प्वाइंट ऑफ इन्फॉर्मेशन’ के तहत उठाया। उन्होंने कहा कि ऐसा फर्जीवाड़ा सीएम के कार्यालय में होता है जो कि राज्य के प्रमुख हैं। 

इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए। खुद उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि मामला गंभीर है। प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। 

इस पूरे मामले पर खुलासा करते हुए वडेट्टीवार ने कहा कि फर्जी विशेष कार्यकारी अधिकारी इससे पहले भी 6 माह तक सीएम कार्यालय में काम कर चुका है। जहां से सरकार का कामकाज चलता है, वह उस मंत्रालय से सीएम के घर तक काम के बहाने विशेष कार्यकारी अधिकारी के तौर पर बेझिझक आता जाता रहा। उसने इन 8 महीनों में कई अधिकारियों का ट्रांसफर किया। वह कर्मचारियों के तबादले से लेकर सरकारी दस्तावेजों तक में दखल दे रहा था।

ऐसे में अब  वडेट्टीवार के इस बड़े खुइलासों के बाद सत्ताधारी पक्ष इस पर क्या जवाब देता है यह देखने लायक होगा।