अभिषेक घोसालकर की हत्या के बाद छलका पिता का दर्द, बेबुनियाद आरोप और बदनामी को तुरंत रोकें

Loading

  • क्राइम ब्रांच की दोनों टीमें साजिश की तह जानने में जुटी
  • मॉरिस की पत्नी का बयान मॉरिस का गुस्से पर नहीं था कंट्रोल  

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
Vinod Ghosalkar Appeal: दहिसर में हुए सनसनीखेज हत्याकांड के बाद जहां एक तरफ़ मृतक अभिषेक घोसालकर के पिता और पूर्व विधायक विनोद घोसालकर (Vinod Ghosalkar) का दर्द छलका है। वहीं दूसरी तरफ़ क्राइम ब्रांच इस हत्याकांड (Abhishek Ghosalkar Murder) में साजिश का पता लगाने में जुटी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने मॉरिस की पत्नी का दोबारा बयान दर्ज किया है। महत्वपूर्ण है कि मॉरिस दहिसर के इसी इलाके से पार्षद के चुनाव की तैयारी कर रहा था। उसकी अभिषेक के साथ रंजिश किसी से छिपी नहीं है। 

छलका विनोद घोसालकर का दर्द
अपने जवान बेटे की निर्मम हत्या के बाद पूर्व विधायक विनोद घोसालकर का दर्द छलका है। उन्होंने कहा, मेरे बेटे अभिषेक की विश्वासघाती हत्या हमारे लिए बहुत बड़ा झटका है। हमारे ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐसे समय में बेबुनियाद आरोप लगाकर हमारे राजनीतिक जीवन को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। हमारी बदनामी का वीभत्स रूप जारी है। मैं आपसे करबद्ध प्रार्थना करता हूं कि कृपया इस बदनामी को तुरंत रोकें। यदि हमने कोई अपराध किया है और उसके सबूत हैं तो कृपया शिकायत दर्ज कराएं, लेकिन झूठे आरोप बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। एक बयान में घोसालकर ने अपनी तीव्र भावना व्यक्त करते हुए कहा कि दिवंगत अभिषेक घोसालकर पर लगाए गए आरोप गाय की खोपड़ी पर मक्खन खाने का एक घृणित रूप हैं। 

अपनी लड़ाई हार गया था मॉरिस
दहिसर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले शातिर मॉरिस ने हत्याकांड के कुछ घंटे पहले एक पोस्ट इन्स्टा और फेस बुक पर लिखा था। जिससे उसकी मानसिक हालत को पढ़ा जा सकता है। इंग्लिश में लिखे इस पोस्ट का मजमून है। “आप उस आदमी को नहीं हरा सकते, जिसे दर्द, हानि, अनादर, दिल टूटने और अस्वीकृति की परवाह नहीं है।”  

यह पोस्ट मौरिस नोरान्हा ने 29 जनवरी को किया था। ऐसे पोस्ट से किसी की मानसिक स्थिति बता पाना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन मॉरिस ने इस पोस्ट के बाद गुरुवार को जो किया उसका संकेत दिया। नोरोन्हा अमेरिका में पोकर खिलाड़ी था। परिवार के सदस्यों ने यह भी बताया है कि मॉरिस ने अमेरिकी दूतावास से संपर्क किया और उसके व्यवसाय के लिए एक गदा लाया था। वो अमेरिका में भी बिजनेस कर रहा था।  2022 में एक महिला ने रेप, धमकी और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। इस मामले में उसे कष्ट सहना पड़ा और कुछ महीने जेल में बिताने पड़े। उसी साल अभिषेक घोसालकर की पत्नी तेजस्वी ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज कराया था। 

मॉरिस की पत्नी का खुलासा
मॉरिस हमेशा अपने परिवार से कहते थे कि ‘मैं घोसालकर को सबक सिखाऊंगा।’ लेकिन मैंने मॉरिस की बातों को दिल पर नहीं लिया। क्योंकि उन्होंने नहीं सोचा था कि मॉरिस इस तरह अपना गुस्सा जाहिर करेंगे।  ”वह इन चीजों से काफी परेशान थे।” साथ ही उसकी पत्नी ने आगे कहा कि उनका अपने गुस्से पर काबू नहीं रहता था।