thane crime
प्रतिकात्मक फोटो

Loading

ठाणे: महारष्ट्र के ठाणे में छेड़छाड़ (molestation) का मामला प्रकाश में आया है। यहां के नवी मुंबई पुलिस (Navi Mumbai Police) ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी, महिला के घर आकर उसके कुत्ते को प्रशिक्षित (dog trained) करता था। उसने बताया कि यह छेड़छाड़ पिछले दो महीनों से की जा रही थी। 

रबाले थाने (Rabale police station) के अधिकारी ने बताया कि आरोपी प्रशिक्षक, पीड़िता (20) के दीघा स्थित घर पर उसके कुत्ते को प्रशिक्षित करने जाता था और उससे पीने के लिए पानी मांगता था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पानी देने के दौरान आरोपी प्रशिक्षक ने कथित तौर पर कई बार उसे गलत तरीके से छुआ तथा इसके बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। 

अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी प्रशिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। (एजेंसी)