Mumbai Police arrested a vicious thief, has done 215 thefts so far including the house of underworld don Chhota Rajan's sister
प्रतीकात्मक तस्वीर

  • महिला के बैग से उड़ाया मंगलसूत्र

नागपुर. शहर के दो विभिन्न इलाकों में हुई घटनाओं में एक महिला के बैग से मंगलसूत्र उड़ाने और एक महिला के गले से मंगलसूत्र छिनकर भागने की घटनाएं हुई. इसमे से एक घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया, तो वहीं एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया.

प्राप्त जानकारी अनुसार पहली घटना तहसील पुलिस थाना अंतर्गत मोमिनपुरा परिसर में घटी. फिर्यादी महिला साहिस्ता अंजुम मो़ निवाज अंसारी (24) आजरी मस्जीद समीप निवासी 30 दिसंबर को 4 बजे के आसपास ज्वेलर्स की दूकान से मंगलसूत्र कीमत 55 हजार 300 रु़ का खरीदकर मोमिनपूरा चुड़ीवाली गल्ली में कपड़े खरीदने गई. दूकान में जब उन्होने अपनी बैग चेक की तो किसी ने बड़ी चालाकी से बैग से मंगलसूत्र उड़ा लिया था. फिर्यादी महिला ने इसकी शिकायत तहसील पुलिस थाने में की.

दूसरी एक अन्य घटना में हनुमान नगर,मेडिकल चौक निवासी महिला आश्लेशा अनिरुद्ध देशमुख (59) 30दिसंबर की शाम 7 बजे के करीब अपने पति के साथ अपने भाई से मिलकर आबदेवी गल्ली,महाल से जा रही थी, इस बीच दो अज्ञात झपटमारों ने फिर्यादी महिला के गले के मंगलसूत्र पर झपटा मारा.

महिला द्वारा शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा, तो वहीं उसका साथी भागने में कामयाब हो गया. पकड़े गए आरोपी का नाम रुपेश नंदकिशोर पांडे(26) शांतिनगर,नागपुर, मूल निवासी जालना और फरार आरोपी का नाम अनुराग सुनील बोरकर, महाल, निवासी है. कोतवाली पुलिस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.