accident
File Photo

    Loading

    नागपुर. सीताबर्डी और कलमना थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना सीताबर्डी के एमएसईबी कार्यालय के सामने हुई. मृतक म्यूर मेमोरियल अस्पताल क्वार्टर निवासी संजय रामास्वामी (59) बताया गया. संजय सोमवार की शाम 4 बजे के दौरान अपनी मोटरसाइकिल क्र. एमएच-31/एफजे-9927 पर एमएसईबी कार्यालय के सामने से जा रहे थे. इसी दौरान टैंकर क्र. एमएच-31/एफसी-4505 के चालक ने उनकी बाइक को कट मार दिया. संजय का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सहित रास्ते पर गिर पड़े.

    इसी दौरान टैंकर के पिछले चक्के के नीचे कुचले गए. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. आरोपी टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही सीताबर्डी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. दूसरी घटना कलमना के चिखली लेआउट परिसर में हुई. मृतक डिप्टी सिग्नल निवासी मुनिंद्र उर्फ बंटी किशोरीलाल शाहू (36) बताया गया.

    मुनिंद्र सोमवार की रात 10.40 बजे के दौरान चिखली लेआउट से पैदल घर जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी और फरार हो गया. लोगों ने मुनिंद्र को जख्मी अवस्था में देख घटना की जानकारी पुलिस को दी. कलमना पुलिस मौके पर पहुंची. जख्मी मुनिंद्र को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने जांच कर मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.