rape
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में 2 आरोपियों ने  लिफ्ट देने के बहाने एक युवती का अपहरण किया. उसके साथ रेप करने का प्रयास था लेकिन समय रहते पीड़िता उनके चंगुल से छूटकर भाग निकली और घटना की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने 26 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में म्हाडा एलआईजी कॉलोनी, वाड़ी निवासी संदीप पंजाबराव रंगारी (35) और मिलिंद विजय निकोसे (34) का समावेश है.

    पीड़ित युवती वाहनों के शोरूम में नौकरी करती है. कार्यालय घर से दूर होने के कारण उसने एक कमरा किराये पर ले लिया. शनिवार और रविवार को अपनी मां के साथ रहती है. बाकी दिन किराये के रूम में. दोनों आरोपी उसके घर के पास ही रहते हैं, इसीलिए पुरानी पहचान थी. रविवार की रात 8.30 बजे के दौरान अपने रूम पर जाने के लिए निकली. इसी दौरान संदीप और मिलिंद बाइक पर उसके पास आए. उसे घर तक छोड़ने की बात कही. पहले तो पीड़िता मना करती रही लेकिन बार-बार आग्रह करने पर मान गई.

    आरोपी उसे घर तक ले जाने की बजाय किसी दूसरे रास्ते पर ले गए. कुछ काम होने के बहाने करके अपने दोस्त के रूम पर ले गए. आसपास महिलाएं और बच्चे भी मौजूद थे इसीलिए पीड़िता को संदेह नहीं हुआ. जैसे ही वह कमरे में घुसी तो आरोपियों ने दरवाजा बंद कर लिया. पीड़िता शोर मचाने लगी तो आरोपी घबरा गए. वह दरवाजा खोलकर भाग निकली और घटना की जानकारी पुलिस को दी. एपीआई दत्ता पेंडकर ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.