Chandrashekhar Bawankule
चंद्रशेखर बावनकुले

Loading

नागपुर: आये दिन विपक्षी नेता सत्ताधारी पक्षों कई तरह के आरोप लगाते हुए नजर आते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के आगे विपक्षियों का अब कुछ नहीं चल पा रहा है तो वे अब अफवाह फैलाने लगे हैं कि भारत का संविधान (Constitution) बदल दिया जाएगा। बता दें कि इसमें वरिष्ठ नेता शरद पवार भी शामिल हुए हैं। बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने विपक्ष के साथ-साथ शरद पवार पर भी निशाना साधा है। 

बावनकुले ने कहा, भारत के संविधान को कोई नहीं बदल सकता। संविधान बहुत मजबूत है। जिस कांग्रेस पार्टी में कभी शरद पवार थे, उस समय संविधान संशोधन के नाम पर कितनी बार संविधान बदला गया? बावनकुले ने इस समय यह भी कहा कि श्री पवार के पास यह नंबर जरूर होगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने पिछले दस वर्षों में संविधान का सम्मान किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने संसद भवन को संविधान भवन का नाम दिया है। भाजपा ने हमेशा संवैधानिक मूल्यों और राष्ट्रहित के लिए काम किया है। इसलिए लोगों को किसी भी नेता के बहकावे में नहीं आना चाहिए। जय संविधान! ऐसा चंद्रशेखर बावनकुले ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

शरद पवार ने कहा… 

महाविकास अघाड़ी के किसानों की बैठक कल इंदापुर में हुई। इस मौके पर दर्शकों को संबोधित करते हुए शरद पवार ने बीजेपी पर निशाना साधा। शरद पवार ने कल याद दिलाया कि ”कर्नाटक में एक मंत्री ने बयान दिया था कि उन्हें संविधान बदलने के लिए वोट करना चाहिए। 

देश की सत्ता भाजपा के हाथ में है। शरद पवार ने कहा, “लोकतंत्र में लोगों के लिए सत्ता का इस्तेमाल करना गलत नहीं है, लेकिन अगर सत्ता के इस्तेमाल से संविधान पर हमला होने की संभावना है तो आम आदमी को जागरूक होने की जरूरत है।”