Burglary, theft

Loading

नागपुर. जरीपटका थाना क्षेत्र में चोरों ने एक ठेकेदार के घर पर सेंध लगाकर 8.49 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने माडेल टाउन, इंदोरा निवासी पीयूष राजहंस लाड़े (40) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. पीयूष सिविल कॉन्ट्रैक्टर है और माता-पिता के साथ माडेल टाउन में रहते हैं. उनका एक काम पुणे में भी चल रहा है. इसीलिए 1 सितंबर को पीयूष घर पर ताला लगाकर पुणे चले गए. माता-पिता बेटी से मिलने मुंबई चले गए.

पीयूष ने सुरक्षा के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे. 2 सितंबर को घर के कैमरों की फुटेज मोबाइल पर दिखना बंद हो गई. उन्हें लगा कोई तकनीकी कारण होगा. इस बीच चोरों ने घर के पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. 2 बेडरूम की अलमारी का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात, नकद 2.74 लाख रुपये और अन्य मूल्यवान वस्तु सहित 8.49 लाख माल चोरी कर लिया.

रविवार की दोपहर लाड़े परिवार घर लौटा तो चोरी का पता चला. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही इंस्पेक्टर भारत शिंदे और सब इंस्पेक्टर विद्या काले अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची. जांच करने पर पता चला कि चोर सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी चोरी करके ले गए हैं. अनुमान है कि 2 सितंबर को ही घर में चोरी की वारदात हुई. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.