File Photo
File Photo

    Loading

    नागपुर. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए यशोधरानगर पुलिस ने ई-रिक्शा की बैटरियां चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. आरोपियों के नाम भीलगांव, यशोधरानगर निवासी अमोल चंद्रशेखर चाफेकर (22) और वांजरा लेआउट, गायत्रीनगर कलमना निवासी कार्तिक शेषराव बंरडिया (24) बताए गए. उनके पास से पुलिस ने 2,12,050 रुपये की 13 बैटरियां बरामद कीं. खास बात है कि इनमें से बैटरी चोरी के 3 वारदातें यशोधरानगर थाना क्षेत्र में अंजाम दी थीं.

    जानकारी के अनुसार, यादवनगर निवासी रवि मधुकर शेंडे (41) ने करीब 17 दिन पहले रात 11.30 बजे अपने घर के बाहर ही ई-रिक्शा की बैटरी को चार्जिंग पर लगाया था. इसके बाद वे सोने चले गये. देर रात किसी ने यह बैटरी चोरी कर ली. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने जांच शुरू की. अपने खबरियों के माध्यम से जांच टीम को अमोल और कार्तिक के बारे में पता चला.

    दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने 13 बैटरी की चोरी कबूली. उनकी निशानदेही पर सभी बैटरियां बरामद कर ली गईं. यह कार्रवाई पीआई विश्वनाथ चव्हाण के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सुरेश कन्नाके, अजय कुटे, आफताब शेख, रोहित रामटेके और दुर्गेश शुक्ला ने की.