Representative Photo
Representative Photo

Loading

नागपुर. वर्धा रोड स्थित होटल प्राइड के स्विमिंग पूल में डूबने से एक व्यवसायी की मौत हो गई. बच्चों के सामने यह घटना हुई. इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. मृतक मेघरे लेआउट, मनीषनगर निवासी सुशांत मधुसूदन धोपटे (51) बताया गया. पुलिस के अनुसार सुशांत कामठी रोड पर फेब्रिकेशन का कारखाना चलाते थे. पिछले 2 महीने से सुशांत अपनी बेटी शगुन (17) और बेटे शौर्य (12) के साथ होटल प्राइड के स्विमिंग पूल में तैरने आते थे. वहां के इंस्ट्रक्टर से स्विमिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे थे.

रोज की तरह सुशांत मंगलवार को भी शगुन और शौर्य के साथ होटल के स्विमिंग पूल में तैरने गए. सुबह 9 बजे तक इंस्ट्रक्टर ने उन्हें ट्रेनिंग दी. इसके बाद सभी को बाहर आने के लिए कहा और खुद कपड़े बदलने चेंजिंग रूम में चले गए. इसी दौरान सुशांत को चक्कर आ गया और वे पानी में डूब गए. इस समय शगुन भी स्विमिंग टैंक में थी. 5 मिनट बाद इंस्ट्रक्टर वापस लौटे. शगुन से पिता के बारे में पूछा. शगुन ने बताया कि अभी तो वे यहीं थे. पूल की जांच करने पर सुशांत पानी में डूबे हुए दिखाई दिए.

तुरंत इंस्ट्रक्टर ने पूल में छलांग लगाई और सुशांत को बाहर निकाला. प्राथमिक उपाचर के बाद होटल का स्टाफ उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही सोनेगांव पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सुशांत के पिता मधुसूदन धोपटे (71) की शिकायत पर आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. तैरते समय हार्ट अटैक आने का अनुमान लगाया जा रहा है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.