नागपुर-तुलजापुर हाईवे पर भीषण हादसा, कार की चपेट में आने से मौके पर हुई पति-पत्नी की मौत

Loading

नागपुर/तुलजापुर : आये दिन हादसे (Accidents) की घटनाएं बढ़ रही है। नागपुर-तुलजापुर हाईवे (Nagpur-Tuljapur Highway) पर भीषण पर हादसे (Accidents) की खबर सामने आई है। हाईवे पर गलत दिशा में बाइक चलाते हुए डिवाइडर पार करने की कोशिश में बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना बुधवार दोपहर को नागपुर-तुलजापुर राजमार्ग पर पवनार इलाके में हुई। 

गलत दिशा में बाइक चलाना पड़ा भारी 

हादसे में जयंती मौत हुई वह पति पत्नी अवधूत वैरागड़े (उम्र 60 वर्ष) और चित्रा वैरागडे (उम्र 55 वर्ष) दोनों केळझर के निवासी है। हादसे के इस घटना से इलाके में आक्रोश है। इस दिल दहला देने वाले घटना के बारे में मौके से मिली जानकारी के मुताबिक, अवधूत वैरागड़े और उनकी पत्नी चित्रा दोनों दोपहिया वाहन पर वर्धा से नागपुर जा रहे थे। 

कार ने मारी जोरदार टक्कर 

अवधूत हाईवे के डिवाइडर को पार करने की कोशिश में अपनी बाइक गलत दिशा में चला रहा था। इसी दौरान नागपुर से वर्धा की ओर जा रही एक कार ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोपहिया वाहन पर सवार पति-पत्नी सड़क पर फेंके गए।

हादसे में पति-पत्नी की मौत 

हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल पत्नी और पत्नी को तुरंत इलाज के लिए सेवाग्राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही अवधूत वैरागड़े की मौत हो गई। 

बढ़ते हादसे चीन का विषय 

इलाज के दौरान उनकी पत्नी चित्रा की भी मौत हो गई। एक साथ हादसे में पति-पत्नी की मौत से इलाके में काफी शोक व्यक्त किया जा रहा है। हालांकि इस दुर्घटना में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये, लेकिन दुर्घटनाग्रस्त कार सेलू के अरविंद सोमनाथ की बतायी जा रही है। दिन ब दिन बढ़ रहे हादसे नागरिकों के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है।