Sex racket
पुणे में सेक्स रेकेट का भंडाफोड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पर छापा मारा. खामला के रिहायशी इलाके में इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश होने से परिसर के नागरिक भी आश्चर्यचकित है. पुलिस ने देह व्यवसाय चलाने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर देह व्यवसाय में फंसी 4 लड़कियों को अपने कब्जे में लिया. पकड़े गए आरोपियों में हिलटॉप रामनगर निवासी मनीषा उर्फ महिमा सुरेश फरकाड़े (35), सोनबानगर, वाड़ी निवासी सरोज मनोज शर्मा (38) और कंट्रोलवाड़ी निवासी नीलेंद्र महेश उके (34) का समावेश है.

खामला के सत्यसाई अपार्टमेंट में आरोपियों ने अमनजेना स्पा सेंटर खोला था. स्थानीय नागरिकों को यहां चलने वाली गतिविधियों पर संदेह था. किसी व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी. खबर सही निकली और पुलिस ने पंटर ग्राहक भेजकर जाल बिछाया. पकड़े गए आरोपियों के साथ पंटर ने सौदा तय किया और पुलिस को इशारा दे दिया. पुलिस ने छापा मारा तो स्पा सेंटर में 4 लड़कियां मिलीं.

चारों ने बताया कि उपरोक्त 3 आरोपी उन्हें पैसों का लालच देकर यहां देह व्यवसाय करवा रहे थे. स्पा सेंटर में मिली चारों युवतियां नागपुर की ही रहनेवाली हैं. पुलिस ने मनीषा, सरोज और नीलेंद्र के खिलाफ पीटा एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी मुमक्का सुदर्शन के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर महेंद्र थोटे, हेड कांस्टेबल लक्ष्मण चौरे, सचिन बढ़िये, लता गवई, शेषराव राऊत, अश्विन मांगे, नितिन वासने और आरती चव्हाण ने कार्रवाई को अंजाम दिया.