Crime
File Photo

Loading

महाराष्ट्र/नागपुर: बुढ़ापे में माता-पिता का सहरा उनके बच्चे होते है, जो उनके जीने की आस बन जाते है, लेकिन जरा सोचिए यह संतान जब मां-बाप को मारने की बात करें तो क्या होगा? जी हां कुछ ऐसा ही एक मामला नागपुर से सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। आइए जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा… 

बेटे के खिलाफ मामला दर्ज 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लैट नाम पर नहीं कर देने पर बच्चे ने अपने जन्म देने वाले माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़का अपने माता-पिता को धमकी दे रहा था कि फ्लैट मेरे नाम कर दो नहीं तो जान से मार देंगे। आखिरकार बच्चे के प्रताड़ना से तंग आकर पिता ने बच्चे के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

माता-पिता से मारपीट

आपको बता दें कि जिस आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसका नाम अमित अरबट है। दिल दहला देने वाली खबर ये है कि वह लगातार शराब पीकर माता-पिता से मारपीट करता था। उसने अपने पिता से फ्लैट अपने नाम कराने की जिद की। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है, कि आखिर इस बेटे को पुलिस कोनसी सजा देता है। 

माता-पिता को जान से मारने की धमकी 

दरअसल इस हैरान कर देने वाली घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि अमित  अरबट  शराब का आदी था, वह लगातार शराब पीकर अपने माता-पिता से मारपीट करता था। इतना ही नहीं बल्कि उसने अपने नाम पर फ्लैट लेने के लिए अपने माता-पिता से बहस की थी। वह अपने माता-पिता को धमका रहा था कि अगर फ्लैट के नाम पर ऐसा नहीं किया तो वह उन दोनों की जान ले लेगा। 

इलाके में सनसनी

ऐसे में अब आखिरकार बच्चे के प्रताड़ना से तंग आकर पिता ने उसके खिलाफ नागपुर के बेलतरोड़ी थाने में शिकायत दर्ज करायी। पिता की तहरीर के मुताबिक पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना से सभी लोग हैरान है।