death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली/नागपुर. ‘कल तुम्हें एक गुड न्यूज मिलेगी। आखिरी बार बेटी का चेहरा देखना है तो अभी बताओ।’ ऐसा एक छोटा सा मैसेज कर  और एक कागज पर अपनी मां, पति और भाई का मोबाइल नंबर लिख कर तालाब किनारे छोड़कर, फिर तीन साल की मासूम बेटी के साथ एक महिला ने तालाब में छलांग लगा दी। 

    यह हृदयविदारक घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) शहर के अंबाझरी तालाब में घटी है। इस तरह से आत्महत्या करने वाली महिला का नाम कल्पना रवि पंडाले और उम्र 28 साल थी। उसकी मासूम बेटी का नाम स्वीटी था। महिला नागपुर की ही रहने वाली थी।

    मामले पर पुलिसने बताया कि बीते सोमवार 30 जनवरी की रात कल्पना अपनी बेटी को लेकर अंबाझरी तालाब के पास पहुंची थी। तालाब किनारे से उसने अपने पति को मैसेज भेजा। इसके बाद वो अपनी बेटी को लेकर तालाब में अचानक कूद गई। 

    लेकिन तभी तालाब के किनारे दूर खड़े एक युवक ने महिला को तालाब में कूदते हुए देख लिया। उसने तुरंत ही स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी। वहीं अंबाझरी  थाने में इसकी सूचना मिलते ही ही पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई। बाद में पुलिस को तालाब किनारे एक कागज मिला। इस कागज में आत्महत्या करने वाली बदनसीब महिला ने अपनी मां, पति और भाई का मोबाइल नंबर लिख छोड़ा था।

    वहीं स्थानीय फायर ब्रिगेड के कर्मचारी देर रात तक महिला और उसकी बेटी के शवों की तलाश करते रहे। वहीं जांच और तलाशी का काम जारी है। खबर लिखे जाने तक आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई हैं। पुलिस की तफ्तीश जारी है।