Prostitution, Navi Mumbai, Maharashtra
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नागपुर. बेलतरोड़ी पुलिस ने गोपनीय जानकारी के आधार पर एक महिला के देह व्यवसाय के अड्डे पर छापा मारा. जांच में नाबालिग सहित 3 युवतियां पुलिस को मिलीं. पुलिस ने रैकेट चलाने वाली महिला गोवरी, कलमेश्वर निवासी वैशाली व्यंकटराव वाघमारे (41) को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को जानकारी मिली थी कि पदमावतीनगर इलाके में मिलिंद सहकारी गृहनिर्माण संस्था की इमारत में किराए से रहने वाली वैशाली अपने घर से सेक्स रैकेट चलाती है.

    खबर के आधार पर पुलिस ने छापे की योजना बनाई. पंटर ग्राहक तैयार कर वैशाली के पास भेजा गया. जैसे ही वैशाली ने पैसे लेकर युवती का सौदा किया पंटर ने पुलिस को इशारा दे दिया. पुलिस दस्ते ने वैशाली के घर पर छापा मारा. उससे ग्राहक द्वारा दिए गए 3,000 रुपये भी जब्त किए गए. अड्डे पर मिलीं 3 युवतियों में से एक नाबालिग थी. पुलिस ने तीनों को अपने कब्जे में लिया.

    वैशाली के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. इंस्पेक्टर चंद्रकांत यादव और संदीप बुवा के मार्गदर्शन में एपीआई महेंद्र पाटिल, अनिल मेश्राम, हेड कांस्टेबल नंदकिशोर तायड़े, अविनाश ठाकरे, तेराम देवले, कविता जांभुलकर, पल्लवी खोब्रागड़े, गोपाल देशमुख, ज्ञानेश्वर बांते, हेमंत पराते, प्रशांत गजभिए, सुहास शिंगणे और विवेक श्रीपाद ने कार्रवाई को अंजाम दिया.