Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    • SSB की कार्रवाई, 1 आरोपी गिरफ्तार

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग द्वारा बजाजनगर थाना क्षेत्र में फैमिली सलून के नाम पर किये जा रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया. यहां से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया जबकि 2 युवतियों को छुड़ाया गया. गिरफ्तार आरोपी का नाम चूना भट्टी, अजनी निवासी रवि दशानन चौधरी बताया गया.

    एसएसबी की पीआई कविता इसारकर को गुप्त सूचना मिली कि अजनी चौक स्थित भवानी चेंबर रेडीफाइन द प्रोफेशन फैमिली सलून में युवतियों को पैसों का लालच देकर जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है.

    जानकारी मिलते ही सलून में एक पंटर को भेजा गया. सौदा तय होते ही पंटर ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया. कुछ ही देर में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और 2 युवतियों को छुड़ा लिया.

    सलून चलाने वाले और युवतियों को जबरन देह व्यापार में धकलने वाले रवि को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने अनैतिक व्यापार प्रतिबंध अधिनियम 1956 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

    यह कार्रवाई अपर पुलिस आयुक्त (क्राइम) सुनील फुलारी और डीसीपी (डिटेक्शन) चिन्मय पंडित के मार्गदर्शन में पीआई इसारकर, एपीआई मंगला हरडे, अनिल अंबाडे, रशीद शेख, संदीप, चेतन, मनीष, रिना, प्रतिमा आदि द्वारा पूरी की गई.