Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवक ने शिक्षिका को अपने जाल में फंसाया. शीतपेय में नशीला पदार्थ डालकर उसे बेहोश किया. जबरन दुष्कर्म करने के बाद शादी का झांसा दिया. लगातार वह शिक्षिका का शोषण कर रहा था. आखिर शादी से इनकार करने पर पीड़िता ने हुड़केश्वर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने 30 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर गिट्टीखदान निवासी कुणाल श्यामराव गजभे (30) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पीड़िता कोचिंग क्लास में पढ़ाती है. कुणाल ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करता है. वर्ष 2018 में फेसबुक के जरिए दोनों की पहचान हुई थी. दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई. दोस्ती को प्रेम संबंधों में बदलते देर नहीं लगी. कुणाल ने उसे अपनी कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा दिया. इंटरव्यू के लिए उसे औरंगाबाद बुलाया और लोणावला ले गया. वहां एक होटल में उसने पीड़िता को शीतपेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. पीड़िता के बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता को होश आया तो कुणाल ने उसे शादी का विश्वास दिलाया. इसके बाद वह लगातार पीड़िता को हवस का शिकार बना रहा था. कुछ दिन पहले उसने शादी करने से इनकार कर दिया. पीड़िता ने प्रकरण की शिकायत पुलिस से की. सब इंस्पेक्टर नंदकिशोर हिंगे ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.