Brazil School Firing
File Photo

    Loading

    नागपुर. घर में ही रिवॉल्वर से गोली चलने के कारण एक आरटीओ अधिकारी जख्मी हो गया. 4 महीने बाद दोबारा पुलिस ने मामले की इंक्वायरी शुरू की है. घटना को लेकर अब भी संभ्रम बना हुआ है क्योंकि जो जानकारी पुलिस को दी गई है वह पचने लायक नहीं है. जख्मी हुए अधिकारी अभ्यंकरनगर निवासी संकेत गायकवाड़ (32) बताया गया. संकेत आरटीओ इंस्पेक्टर है.

    विगत 7 मई को संकेत काम पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे. वर्दी डालने के बाद उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर का पाउच उठाया. पाउच हाथ से छूटकर नीचे टेबल पर गिरा. रिवॉल्वर से गोली चल गई. बाएं पैर से गोली आर-पार निकलकर दाएं पैर में जा घुसी. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी संकेत के घर की तरफ दौड़े. उन्हें जख्मी अवस्था में देखा. तुरंत उपचार के लिए धंतोली के निजी अस्पताल ले जाया गया. वहां सर्जरी करके गोली बाहर निकाली गई. अस्पताल प्रबंधन ने घटना की एमएलसी धंतोली पुलिस को दी.

    घटनास्थल बजाजनगर थाना क्षेत्र में होने के कारण धंतोली पुलिस ने प्रकरण हस्तांतरित कर दिया. संकेत के बयान के बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया था. केस डायरी बजाजनगर के थानेदार विट्ठलसिंह राजपूत के पास पहुंची. मंगलवार को उन्होंने संकेत को पूछताछ के लिए थाने बुलाया. दोबारा उनका बयान दर्ज किया गया. जिस सर्विस रिवॉल्वर से गोली चली है उसमें लॉक होता है. केवल जमीन पर गिरने से गोली कैसे चल गई यह वाकई में जांच का विषय है. इस संबंध में इंस्पेक्टर राजपूत से बात करने पर उन्होंने बताया कि प्रकरण की बारीकी से जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.