Man Naked Riding in Nagpur
नग्न अवस्था में दोपहिया चला रहा शख्स

नागपुर में नग्न अवस्था में दोपहिया की सवारी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया गया।

Loading

नागपुर. नग्न अवस्था में दोपहिया की सवारी करने वाले एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो से शहर में खलबली मच गई. जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया. पकड़ा गया युवक सुजाता लेआउट, दीनदयालनगर निवासी प्रीतमकुमार बोदले (35) बताया गया.

अब पुलिस का कहना है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है लेकिन इस तरह की हरकतों से शहर का नाम खराब होता है. न जाने यह वीडियो सोशल मीडिया पर कहां-कहां तक गया होगा. प्रीतम इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है. शुक्रवार की रात 2 बजे के दौरान वह अपने दोपहिया वाहन क्र. एमएच-31/सीडी-2632 पर घर से नग्न अवस्था में निकला.

नरेंद्रनगर पुलिया से मानेवाड़ा चौक की ओर गया और वहां से वापस जयताला की ओर गया. इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे एक कार चालक ने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया. इसी बीच कार सवार ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को भी जानकारी दी. कंट्रोल रूम ने नाइट पेट्रोलिंग करने वाले सभी दलों को अलर्ट किया. प्रतापनगर पुलिस ने प्रीतम को जयताला रोड की ओर जाते देखा. उसे रोककर पूछताछ की गई.

प्रीतम बेमतलब की बातें करने लगा. उसे हिरासत में थाने ले जाया गया. न तो उसके वाहन के दस्तावेज थे और न ड्राइविंग लाइसेंस. गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने उसके पिता से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि प्रीतम की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वो रात में थाने नहीं आ सकते. आखिर पुलिस ने प्रीतम के खिलाफ मुंबई पुलिस एक्ट और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. तड़के उसे घर पहुंचाकर परिजनों के हवाले किया गया. तब तक ‘देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान’ गाना के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.