Shiv Sena Protest

    Loading

    नागपुर. शिवसेना सांसद व प्रवक्ता संजय राऊत के खिलाफ ईडी छापे की खबर मिलते ही नागपुर में शिवसैनिक भड़क उठे. इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई बताते हुए महानगर संपर्क प्रमुख दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में वेरायटी चौक बड़ी संख्या में शिवसैनिक जुट गए. ईडी और भाजपा सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगने शुरू हो गई. आक्रोशित शिवसैनिकों ने संजय राऊत के समर्थन में भी जमकर नारे लगाए. प्रदर्शन के दौरान शिवसैनिकों को उग्र होता देख पुलिस भी एक्शन में आ गई शहर प्रमुख नितिन तिवारी सहित बड़ी संख्या में शिवसैनिकों को हिरासत में लिया गया. तिवारी ने आरोप लगाया कि शिवसेना के फायरब्रांड नेता राऊत के खिलाफ भाजपा सरकार ईडी के माध्यम से द्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है और यह शिवसैनिक बर्दाश्त नहीं करेगा. आगे भी सड़कों पर उतर कर तीव्र निषेध किया जाएगा.

    शिवसेना को खत्म करने का षडयंत्र

    तिवारी ने कहा कि भाजपा शिवसेना को समाप्त करने का घिनौना षडयंत्र कर रही है. चूंकि राऊत भाजपा की तानाशाही के सामने न झुकते हुए अपनी पार्टी के विचारों को निर्भिकतापूर्वक जनता के सामने रखने का काम कर रहे हैं इसलिए उन पर ईडी के माध्यम से दबाव बनाया जा रहा है और डराने की कोशिश की जा रही है. शिंदे-भाजपा की सरकार डरी हुई क्योंकि बालासाहब ठाकरे का शिवसैनिक अपने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे व सेनापति राऊत के साथ अडिगता से खड़ा है. 

    मच गई अफरातफरी

    वेरायटी चौक पर दोपहर 3 बजे से शिवसैनिकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया. भारी संख्या में शामिल शिवसैनिकों का आक्रोश बढ़ता देख जब पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेना शुरू किया तो परिसर में अफरातफरी मच गई. किशोर कुमेरिया, नितिन तिवारी, दीपक कापसे, जयदीप पेंडके, सुरेश साखरे सहित बड़ी संख्या में पुलिस ने शिवसैनिकों को हिरासत में लिया. इस दौरान मंगला गवरे, मुन्ना तिवारी, नाना झोड़े, नितिन नायक, राम कुकड़े, श्रीकांत कैकाडे, विशाल कोरके, नीलिमा शास्त्री, अब्बास अली, अजय दलाल, अंकुश कड़ू, दीपक पोहनकर, साबिर खान, अरविंद राजपूत, बसंत सरवा, पंकज कुंभलकर, रवि गौर, वैशाली ख़राबे, संदीप पटेल, भुपेंद्र कठाने सहित सैकड़ों शिवसैनिक उपस्थित थे.