स्टेशन: मोबाइल चोर को दबोचा

    Loading

    नागपुर. यात्री की गहरी नींद का फायदा उठाकर मोबाइल चोरी करने वाले को लोहमार्ग पुलिस की अपराध शाखा ने आरपीएफ के सीसीटीवी यूनिट की मदद से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम रामेश्वरी निवासी भाऊराव ज्ञानेश्वर भगत (55) बताया गया. उसके पास चोरी किया मोबाइल बरामद कर लिया गया.

    जानकारी के अनुसार अकोला निवासी यात्री प्लेटफार्म 8 पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान उन्हें नींद लग गई. मौके का फायदा उठाकर भाऊराव ने उनका 17,500 रुपये का मोबाइल चोरी कर लिया, लेकिन उसकी चोरी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

    मामला दर्ज होने के बाद जीआरपी ने आरपीएफ के सीसीटीवी यूनिट से रिकार्डिंग जांची तो आरोपी की पहचान भाऊराव के तौर पर हुई. 2 दिन बाद ही वह दोबारा चोरी की तैयारी में स्टेशन परिसर में घूम रहा था. उसे नहीं पता था कि सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जा रही है.

    नजर आते ही जीआरपी टीम और आरपीएफ टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर चोरी किया मोबाइल भी जब्त कर लिया गया. यह कार्रवाई जीआरपी के एसपी राजकुमार, अपर एसपी शिंदे, पीआई कानपिल्लेवार के मार्गदर्शन में शहारे, मदनकर के अलावा आरपीएफ के एएसआई अश्विन पवार, सवाई, जोशी आदि द्वारा पूरी की गई.