, Crime, Maharashtra,
किन्नरों ने वसूले 5 लाख रुपये

    Loading

    नागपुर. कलमना थानांतर्गत चिखली लेआउट परिसर में स्थित सुपारी व्यापारी के गोदाम में सेंध लगाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में एनआईटी क्वार्टर, चिखली निवासी विजय उर्फ काल्या कंसराम निर्मलकर (32), राईनगर, कन्हान निवासी देवनाथ प्रकाश वाड़ीभस्मे (31) और नवीननगर पारडी निवासी शुभम महेंद्र मराठे (24) का समावेश है. विगत 12 फरवरी को सुपारी व्यापारी समीर अब्दुल बोखा (34) के गोदाम में चोरी हुई थी. आरोपियों ने 4.90 लाख रुपये की सुपारी और सीसीटीवी का डीवीआर भी चोरी कर लिया था.

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि वारदात में हिस्ट्रीशीटर विजय निर्मलकर का हाथ है लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया था. पुलिस ने अपने पंटरों को काम पर लगाया और 12 मार्च को डिप्टी सिग्नल की साखरकरवाड़ी से गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पहले देवनाथ को गिरफ्तार किया. सारा माल देवनाथ के पास ही था.

    पुलिस ने उससे 12 बोरे सुपारी, डीवीआर और वारदात में उपयोग की गई कार जब्त की. रविवार को पुलिस ने जाल बिछाकर शुभम मराठे को गिरफ्तार कर लिया. उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को देसी कट्टा और जिंदा कारतूस मिले. चोरी के साथ आर्म्स एक्ट की धारा भी लगाई गई.

    आरोपियों से अब तक 8,05,650 रुपये का माल जब्त किया जा चुका है. उनसे चोरी की और भी वारदातों का खुलासा होने का अनुमान है. डीसीपी मनीष कलवानिया और एसीपी नयन अलूरकर के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विनोद पाटिल, विनोद गोडबोले और एपीआई राहुल डोंगरे सहित उनकी टीम ने यह कार्रवाई की.