प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. गिट्टीखदान थाना क्षेत्र में चोरों ने एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी के घर पर चोरी की. ताला तोड़कर अलमारी से 3.71 लाख रुपये के जेवर चोरी कर लिए. शुक्रवार की शाम चोरी का पता चला और पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने गुरुदत्त सोसाइटी, दाभा रिंग रोड निवासी महिपाल ब्रिजलाल सोनवने (53) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

महिपाल सेना में सुभेदार थे. उनकी और पत्नी की तबीयत खराब थी. विगत 8 मार्च से दोनों वर्धा रोड के निजी अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने अस्पताल जाने से अपने रिश्तेदार को घर का ध्यान रखने को कहा था. गुरुवार की शाम रिश्तेदार ने जांच कि तो सब कुछ ठीक था. शुक्रवार की शाम उनकी साली घर देखने गई तो ताला टूटा दिखाई दिया. उन्होंने महिपाल को जानकारी दी. चोरों ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर भीतर प्रवेश किया था. अलमारी में कपड़े की बैग में रखे सोने-चांदी के जेवर चोरी किए थे.

उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही सब इंस्पेक्टर अभय फड़ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पंचनामा कर महिपाल के बयान पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया. पुलिस आस पास परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.