Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. हुड़केश्वर थाना क्षेत्र में एक युवक ने किराना दूकान में घुसकर दूकानदार से हफ्ता मांगा. पैसे देने से इनकार करने पर आरोपी युवक ने पत्थर से सिर फोड़कर दूकानदार की सोने की चेन लूट ली. पुलिस ने न्यू अमरनगर, मानेवाड़ा रोड निवासी अंशुल अनिल तिवारी (30) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. आरोपी अवधूतनगर निवासी ईश्वर शंकर बघेल (20) बताया गया.

हुड़केश्वर के चंद्रकिरणनगर में अंशुल की समायरा ट्रेडर्स नामक दूकान है. बुधवार को ईश्वर उनकी दूकान पर आया. दूकान चलाना है तो हर महीने उसे 6,000 रुपये देने होंगे कहा. पैसे नहीं देने पर काट डालने की धमकी देने लगा. अंशुल ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो ईश्वर दूकान के बाहर गया और रास्ते पर पड़ा पत्थर उठाकर अंशुल की गाड़ी तोड़ने का प्रयास किया. इसी दौरान अंशुल ने उसे पकड़ लिया.

ईश्वर ने उनके सिर पर पत्थर से वार कर जख्मी कर दिया और 1 तोला सोने की चेन लूटकर भाग निकला. अंशुल ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. अंशुल को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने लूटपाट और हफ्ता वसूली सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ और भी शिकायतें होने की जानकारी मिली.