Murder
प्रतीकात्मक फोटो

Loading

नागपुर. उमरेड रोड स्थित ईपीएफ कार्यालय क्वार्टर परिसर में मंगलवार की शाम एक मजदूर ने चरित्र पर संदेह के चलते हुए विवाद के दौरान पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. बुधवार को पुलिस ने आरोपी को उमरेड से गिरफ्तार किया. मृतका कटंगी, बालाघाट निवासी अनुसया उर्फ दिव्या (24) बताई गई. पकड़ा गया आरोपी श्यामकिशोर तेजलाल गजाम (28) है. 4 महीने पहले दोनों का बालाघाट में विवाह हुआ था.

10 दिन पहले दोनों मजदूरी करने के लिए नागपुर आ गए. ईपीएफ कार्यालय परिसर में चल रहे निर्माणकाम में लगे थे और वहीं सर्वेंट क्वार्टर में रहते थे. बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे के चरित्र पर संदेह करते थे. इस वजह से अक्सर दोनों का विवाद होता रहता था. मंगलवार को दशहरा होने के कारण काम से छुट्टी थी. श्यामकिशोर ने दिन में ही शराब की बोतल चढ़ा ली थी. दोपहर बाद दोनों का विवाद होने लगा. शाम 5 बजे के दौरान दोनों ही हाथापाई शुरू हो गई.

श्यामकिशोर ने घर में रखा पाइप उठाकर अनुसाय की गर्दन पर वार कर दिया. अनुसया वहीं ढेर हो गई. करीब 3 घंटे तक श्यामकिशोर घर में ही था. उसे लगा कि कुछ देर बाद अनुसया को होश आ जाएगा. नशा उतरा तो अनुसया मृतावस्था में पड़ी थी. श्यामकिशोर ने दरवाजा बंद किया और फरार हो गया. रात 8 बजे के दौरान साथी मजदूर उनके घर पर गए. आवाज लगाने पर प्रतिसाद नहीं मिला. दरवाजा खोलने पर अनुसया मृतावस्था में दिखाई दी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

खबर मिलते ही सक्करदरा के थानेदार अनिल ताकसांडे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. श्यामकिशोर गायब होने के कारण उसी पर हत्या का संदेह था. बुधवार को पुलिस ने उसे उमरेड से गिरफ्तार किया. चरित्र पर संदेह को लेकर पत्नी की हत्या करने की जानकारी दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस हिरासत ली जाएगी.