Nana Patole

Loading

नागपुर: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार (Shinde Government) पर सवाल उठाए है। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान तब सामने आया जब चार दिन पहले नागपुर जिले के रामटेक तहसील अंतर्गत आने वाले आमडी गांव के पास राष्ट्रीय महामार्ग 44 पर दिनदहाड़े 7 लोगों ने मिलकर 80 यात्रियों से भरी बस को लूट लिया था। इस दौरान नाना पटोले ने बीजेपी (BJP) पर भी जमकर हमला बोला।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राज्य के गृहमंत्री देवेंद्र फडनवीस पर निशाना साधते हुए नाना पटोले ने कहा कि महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य के गृहमंत्री जिस शहर से है वहां दिनदहाड़े बस को लूट लिया गया।

शिंदे फडनवीस सरकार पर हमला बोलते हुए नाना पटोले ने कहा कि राज्य सरकार को लोगों को झूठ बताकर उनका ध्यान नहीं भटकना चाहिए। उन्हें जवाब देना चाहिए भाजपा को जनता दे माफी मांगनी चाहिए।

दो लाख रुपये लूटे 

जानकारी के लिए बता दें कि नागपुर जिले के आमडी गांव के पास आबा टूर्स एंड ट्रेवल्स की बस में आमडी गांव के पास से दो अज्ञात व्यक्ति तथा पेट्रोल पंप से और दो अज्ञात व्यक्ति बस में सवार होकर यात्रियों से टिकट के पैसे की मांग की थी। यही नहीं यात्रियों द्वारा पैसा देने का विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट भी की। इस लूट में आरोपियों ने कुल 1 लाख 96 हजार 750 रुपये की लूट को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपों को हिरासत में ले लिया है। इस केस में बस का ड्राइवर और क्लीनर भी संदेह के घेरे में है।