nashik tress fall down

Loading

नासिक: शुक्रवार सुबह से लगातार नासिक में कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश हो रही है। कल शनिवार को भी सुबह से लगातार रिमझिम बारिश होती रही है। शुक्रवार को दिन भर हुई बारिश के कारण शहर के विभिन्न हिस्सों में जलजमाव और पेड़ गिरने की घटनाएं हुई। एक ही दिन में पेड़ गिरने की 16 घटनाएं सामने आई हैं। कुछ इलाकों में भारी तो कुछ इलाकों में मध्यम बारिश हो रही है।

सरस्वती नाला, दही पूल के साथ ही दिंडोरी नाका, पंचवटी पुलिस स्टेशन के सामने रोड, महिंद्रा सर्कल पर सातपुर रोड पर पानी भर गया है। खड़काली में चल रहे सड़क के काम के साथ-साथ दूध बाजार सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में खोदे गए गड्ढों में मिट्टी और मिट्टी के बहाव के कारण गड्ढे खुल गए हैं और भारी कीचड़ जमा हो गया है। पेड़ गिरने की सबसे ज्यादा घटनाएं सातपुर में हुई। यहां आठ पेड़ गिरे, जबकि सबसे कम पेड़ पंचवटी में गिरे। इससे कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित हो गया।

अग्निशमन विभाग ने समय पर मौके पर पहुंच कर सड़क किनारे लगे पेड़ों को काट दिया और यातायात सुचारु हुआ। उधर, मुंबई-आगरा हाईवे पर पंचवटी कॉलेज के सामने गाड़ियां गिरने से अग्निशमन विभाग ने पानी फेंक कर सड़क साफ किया।

मांजे में फंसे पक्षी को बचाया गया। इसके अलावा अग्निशमन विभाग के पास विभिन्न छोटी-बड़ी घटनाओं की कॉल आने से 24 घंटे विभाग का फोन बजता रहा।  दिंडोरी नाका पर जमा पानी को निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली गई। इस बीच, विभिन्न इलाकों में सड़कों पर जमा पानी को सरस्वती नाला, दही पुल में निकालने के लिए सबवे समूह पर बने चैम्बरों के जाल खोले गए लेकिन, गड्ढों में पानी जमा हो रहा था।

पेड़ गिरने की घटनाएं :

स्थान                          घटना

सातपुर केंद्र                    8

नाशिकरोड                    3

सिडको                         2

पंचवटी                         1

मुख्यालय                     2