Shobha Bachhav Subhash Bhamre

Loading

मालेगांव: धुलिया लोकसभा (Dhule Lok Sabha Seat) में महाविकास आघाडी ने कांग्रेस की पूर्व राज्य स्वास्थ्य मंत्री डॉ. शोभा बच्छाव (Dr Shobha Bachhav) को टिकट देते हुए लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा। इसके चलते धुलिया लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर महा विकास अघाड़ी में चल रही समस्या हल हो गई है। अब कांग्रेस की डॉ. शोभा बच्छाव और भाजपा के डॉ. सुभाष भामरे (Dr Subhash Bhamre) के बीच जीत के लिए मुकाबला होगा।

पिछले दो सप्ताह से नए-नए नाम चर्चा में आ रहे थे। आखिरकार महाविकास आघाडी ने कांग्रेस की डॉ. शोभा बच्छाव को टिकट घोषित किया। इसके बाद डॉ. बच्छाव ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है। डॉ. दिनेश व डॉ. शोभा बच्छाव पिछले साढ़े तीन दशक से नाशिक में वैद्यकीय सेवा कर रहे है।

नगरसेवक, महापौर, विधायक, राज्य मंत्री ऐसी डॉ. शोभा की राजनीतिक यात्रा है। कांग्रेस के निष्ठावंत के रुपए में उनकी प्रतिमा है। मालेगांव तहसील के सोनज उनका ससुराल है। इच्छुक डॉ. तुषार शेवाले और श्याम सनेर को विश्वास में लेकर प्रचार करना होगा। कम समय में डॉ. बच्छाव को प्रचार करना होगा। धुलिया लोकसभा चुनाव क्षेत्र में दो डॉक्टरों के बीच जीत के लिए मुकाबला होगा।