किसानों को हुए नुकसान की भरपाई की जाए: गुलाबराव वाघ

    Loading

    धरणगांव : शिवसेना सहसंपर्क प्रमुख गुलाबराव वाघ (Gulabrao Wagh) ने यहां आयोजित कार्यक्रम में भारी वर्षा के कारण जिन किसानों (Farmers) की फसलें (Crops) बर्बाद हुई हैं, उनकी फसलों का पंचनामा करके किसानों को नुकसान भरपाई देने की मांग की। वाघ ने इस दौरान कहा कि धरणगांव के शहरी क्षेत्र में उप जिला अस्पताल स्थापित किए जाने की घोषणा मंत्री गुलाबराव पाटील ने की, लेकिन धरणगांव के ग्रामीण अस्पताल की असुविधाएं दूर करने पर विचार क्यों नहीं किया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र से अस्पताल में डॉक्टरों का अभाव तो हैं ही साथ ही एक्स-रे मशीन का ऑपरेटर न होने से यह मशीन बेकार पड़ी है। वाघ ने कहा कि उप जिला अस्पताल का निर्माण जब होगा, तब होगा, लेकिन वर्तमान में जो अस्पताल है, वहां जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करायी जाएं। उन्होंने कहा कि धरणगांव शहर में 14 दिन के अंतर में जलापूर्ति की जा रही है। उन्होंने इसके लिए मेयर को भी निशाना बनाया।  

    उल्लेखनीय है कि इस जलापूर्ति योजना के उद्घाटन के समय मंत्री गुलाबराव पाटील को बीजेपी कार्यकर्ताओ की ओर से काले झंडे दिखाए गए थे, उनके साथ पालथी लगाकर बैठने का क्या अर्थ समझा जाए, ऐसा सवाल भी वाघ की ओर से इस दौरान उठाया गया। वाघ ने कहा कि महाराष्ट्र की परियोजना को जिस तरह गुजरात ले जाया गया है, उसी तर्ज पर धरणगांव शहर की एक परियोजना पारधी ले जाई जा रही है।   

    कार्यक्रम में एड शरद माली, राजेंद्र ठाकरे भागवत चौधरी, जितेंद्र धनगर, धीरेंद्र पुरभे, उमेश चौधरी रवि जाधव, सागर ठाकरे, महेंद्र चौधरी, गणेश चौधरी, कृपाराम महाजन, संतोष महाजन, बापू महाजन, गणेश महाजन समेत शिवसेना के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ते उपस्थित थे।