Thane Crime
File Photo

Loading

यावल: यावल के पड़लसे में एक तरफा प्यार (One Sided Love) में महिला पर चाकू से हमला (Knife Attack) करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। बताया जाता है कि तालुका के पड़लसे गांव में एक युवक ने एक विवाहिता की चाकू से वार कर हत्या करने की कोशिश की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 9 मई को दोपहर 3 से 3:30 बजे के करीब पड़लसे गांव में रहने वाली 23 वर्षीया विवाहिता गांव के सार्वजनिक शौचालय में गई थी। महिला के घर के सामने रहने वाला 21 वर्षीय कल्पेश अशोक तायडे महिला का पीछा करता था और उसे प्रताड़ित करता था। इसी बीच, जब वह अकेली शौच के लिए गई तो कल्पेश ने उसका पीछा किया और उसे शौचालय में पकड़ लिया। 

महिला का जलगांव के अस्पताल में चल रहा इलाज

इस दौरान उसने चाकू से महिला के पेट में वार कर उसे जान से मारने की कोशिश की, लेकिन वह बाल-बाल बच गई और उसकी गर्दन पर चाकू के 3 वार कर दिया। फिलहाल उसका जलगांव के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी कल्पेश तायडे के खिलाफ फैजपुर थाने में धारा 324, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराध की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक सिद्धेश्वर अखेगांवकर के मार्गदर्शन में चल रही है।