NCP did "April Fool's" agitation in Nashik, blamed the Prime Minister for inflation

    Loading

    नाशिक : प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के विकास का जन्मदिन (Birthday) बताते हुए एक अप्रैल को युवक एनसीपी (NCP) की ओर से महंगाई (Inflation) के खिलाफ एनसीपी यूथ कांग्रेस के नगर अध्यक्ष अंबादास खैरे के नेतृत्व में एक अलग तरह का आंदोलन (Protest) का आयोजन किया गया। आंदोलन के वक्त भारत नगर के कैप्टन पेट्रोल पंप पर केक काटे और महंगाई के खिलाफ आंदोलन किया गया। इस दौरान “एक ही भूल, कमल का फूल”, “अबकी बार, पेट्रोल-डीजल सौ के पार” जैसे नारे लगाए गए।

    कोरोना की तीसरी लहर के बाद जनता पटरी पर लौट रही है। देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और लोगों के लिए जीवन व्यतीत करना मुश्किल हो रहा है, जहां एक ओर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से जनता परेशान है, वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार दिन-ब-दिन महंगाई को कम करने की ओर जरा भी ध्यान नहीं दे रही है. केंद्र सरकार ने अचानक सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए हैं और पिछले डेढ़ साल से सब्सिडी पर भी रोक लगा दी है। उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में,पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी को दोगुना कर दिया गया है ताकि चुनावों में बीजेपी को नुकसान न पहुंचे। साथ ही केंद्र सरकार देश के हर घर में गैस सिलेंडर के दाम में लगातार बढ़ोतरी कर रही है।

    पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने सचमुच आम आदमी की कमर तोड़ दी है। खाद्य तेल और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से आम जनता पहले से ही परेशान है। मोदी की केंद्र सरकार की वजह से बढ़ती महंगाई और ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी से बजट पर भी असर पड़ा है। पेट्रोल-डीजल समेत अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। क्योंकि अप्रैल फूल दिवस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास का जन्मदिन है, प्रधानमंत्री देश के लोगों को धोखा दे रहे हैं, युवा शहर के अध्यक्ष अंबादास खैरे ने आरोप लगाया।

    प्रधानमंत्री ने युवाओं, जनता, महिलाओं को धोखा दिया

    नाशिक शहर के एनसीपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता एक साथ आए और महंगाई के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने महंगाई में मौजूदा बढ़ोतरी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जिम्मेदार ठहराया. कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। प्रधानमंत्री ने युवाओं, जनता, महिलाओं को धोखा दिया है। वह इस एकालाप का अभिनय कर गुमराह कर आज सत्ता में हैं, आने वाले वर्षो में एनसीपी और जनता उन्हें अपनी जगह दिखाए बिना नहीं रहेगी। यह बात युवा नगर अध्यक्ष अंबादास खैरे ने कही। शादाब सैयद, जय कोतवाल, डॉ. संदीप चव्हाण, सुनील घुगे, सोनू वैकर, राहुल कमांकर, सागर बेदारकर, रेहान शेख, संतोष गोवर्धने, तुकाराम फासाते, नीलेश खोडे, अभिषेक सराफ, यश खरात, धीरज साल्वे, रोहन साल्वे, चैतन्य खरात, कन्नूर शाह, मयूर लोखंडे, शाहत अरब , अमोल जाधव, विक्की गांगुर्डे, मयूर निकम, रेजा शेठ, सचिन झोले, आदिल खान, नदीम शेख, वाजिद शेख सहित समेत पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।