सोनगीर पुलिस की कार्रवाई, कार के साथ दस लाख की अफीम जब्त

    Loading

    धूलिया : सोनगीर पुलिस (Songir Police) ने एक कार के जरिए ले जाई जा रही 10 लाख की अफीम (Drug) जब्त की है। नगांव शिवार में पुलिस ने अफीम ले जा रही कार को पकड़ा, लेकिन पुलिस कार्रवाई (Action) के बीच कार चालक भागने में कामयाब हो गया। इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  

    सोनगीर पुलिस की एक पथक गश्त कर रही थी, तो उसे शिरपुर से धुलिया की ओर जा रही तेज गति के जा रही एक (नंबर एमपी 04 सीके 9787) दिखाई दी।  पुलिस पथक ने कार चालक से कार रोकने के लिए कहा लेकिन कार चालक ने कार न रोककर कार के तेज गति के आगे बढ़ा दिया। इसके बाद पुलिस ने कार का पीछा करना शुरू किया और उस कार नगांव के पास पकड़ लिया। पुलिस ने जब इस कार की जांच तो उसमें अफीम मिली जिसकी 10 लाख रुपए बताया जा रही है।

    आगे की जांच एपीआई चंद्रकांत भरत पाटिल कर रहे

    इसके अलावा पुलिस ने 15 हजार 500 रुपए मूल्य के 3 मोबाइल फोन  भी जब्त किए गए। पुलिस ने अफीम ले जा रही कार को भी जब्त किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत भरत पाटिल कर रहे हैं। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत बछव और उप पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में चंद्रकांत पाटिल, अजय सोनवणे, संजय देवरे, सूरज कुमार सावले, प्रवीण सोनावणे, विजय सिंह पाटिल, राकेश ठाकुर ने की है।