मैनेजमेंट मीटिंग के दौरान शिक्षक की आत्महत्या की कोशिश

Loading

  • बैठक में हुए विवाद के कारण शिक्षक ने किया आत्महत्या का प्रयास
  • शिक्षक के आत्महत्या के प्रयास के बाद मचा हडकंप

मनमाड: नासिक जिले के मनमाड (Manmad) शहर के एचएके हाई स्कूल (HAK High School) के प्रबंधन द्वारा बुलाई गई बैठक (Management Meeting) में बहस के कारण एक शिक्षक अमोल निकम (Anmol Nikam) ने स्कूल परिसर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना से शिक्षा क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। शिक्षक को तुरंत इलाज के लिए मालेगांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गयाक। शिक्षक की हालत गंभीर है। अभी तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

मनमाड एजुकेशन सोसाइटी का HAK हाई स्कूल एक प्रतिष्ठित हाई स्कूल है। कुछ मुद्दों को लेकर संस्था प्रबंधन ने शनिवार को हाई स्कूल में प्राचार्य व शिक्षकों की बैठक बुलाई थी। बैठक में शिक्षक अमोल निकम भी उपस्थित थे लेकिन इस बैठक में हुए विवाद के कारण निकम ने आत्मघाती कदम उठाया और शनिवार दोपहर को बैठक से उठकर स्कूल परिसर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

इस घटना से नांदगांव तहसील के शैक्षणिक क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लेकिन घटना के बाद संस्थान और शिक्षकों की अनुपस्थिति का सटीक कारण समझ में नहीं आ सका। लेकिन पुलिस जांच में आगे की पूछताछ से इसका खुलासा हो सकता है।

घटना होते ही शिक्षक को उनके सहकर्मियों ने तुरंत इलाज के लिए उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन निकम की हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिए मालेगांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।