Uncle killed nephew by drowning in water tank, Dhule, Nashik, Uncle killed nephew

Loading

पानी की टंकी में डूबा कर उतारा मौत के घाट
धुलिया: कलयुग के कंस ने मासूम भांजे (Nephew) की हत्या पानी की टंकी (water tank) में डूबा कर कर दी है। खबर के मुताबिक धुले (Dhule) शहर के एक मामा (Uncle) ने चार साल के भांजे की रोने की आवाज से परेशान हो कर मासूम को पानी की टंकी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया है। संदिग्ध मामा के खिलाफ पुलिस ने हत्या (Kill) का मामला दर्ज किया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के फिरदौस नगर में मसूद मस्जिद के पास रहने वाली मरियम बी.एजाज हुसैन द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, उनके दो बच्चों और पति के साथ रहती हैं। उनके दो बेटे मोहम्मद हम्माद (5) और मोहम्मद हाजिक (4) हैं। उसके माता-पिता और भाई नुरुल अमीन नईम अहमद (22) उसके घर के पास रहते हैं। दोपहर 3 बजे उसका पति उसे और उसके बच्चों को उसके माता-पिता के पास छोड़कर काम के लिए बाहर चला गया। 

मोहम्मद हाजिक और उसके मामा नुरुल खेल रहे थे जबकि मरियम अपनी मां से बात कर रही थी। कुछ देर बाद जब मरियम को लड़के की आवाज नहीं सुनाई दी तो उसने उसे ढूंढना शुरू किया। उसने अपने बेटे मोहम्मद हाजिक को घर के बाथरूम में एक प्लास्टिक टैंक में पैर ऊपर, सिर नीचे पाया। उसे बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन बालक में कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। जब मरियम ने अपने भाई नुरुल से मोहम्मद हाजिक की हालत के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बालक के रोने के कारण उसे ड्रम में फेंक दिया। क्योंकि उसके रोने से सिरदर्द हो रहा था। निजी वाहन से मोहम्मद हाजिक को सरकारी अस्पताल ले गए। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। मरियम ने नुरुल के खिलाफ चालीसगांव रोड पुलिस में बच्चे को जिंदा मारने की शिकायत दर्ज कराई है।