प्रतिकारात्मक तस्वीर 
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    Loading

    पिंपरी : कार से जाते समय हॉर्न (Horn) बजाने के बाद भी साइड (Side) नहीं मिलने से गुस्साए तीन लोगों ने एक महिला (Female) के साथ मारपीट (Beat) की और उसके साथ छेड़छाड़ की। यह घटना शनिवार सुबह करीब 10 बजे पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की हिंजवड़ी पुलिस स्टेशन (Hinjewadi Police Station) की सीमा बावधान में हुई। इस मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।  

    इस मामले में पीड़ित महिला ने हिंजवड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम पदमसिंह हेमंत पाटिस (उम्र 22, निवासी हिंजवडी, पुणे, मूल निवासी करहाड), अनिकेत रामदास हटे (उम्र 23, निवासी मालवाड़ी, पुणे), विशाल सदानंद सुताके (उम्र 22, मालवाड़ी, पुणे निवासी) है। उनमें से पाटिल वह एक कॉलेज छात्र है।

    हिंजवड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही

    पुलिस के मुताबिक, वादी अपनी गाड़ी से काम से घर लौट रही थी। जब वह बावधान में डोमिनोज होटल के सामने आयी तो आरोपियों ने हॉर्न बजाया और उन्हें साइड देने को कहा। हालांकि जब वह ऐसा नहीं कर सकी तो वादी उसी तरह चलती रही।आरोपी ने अपनी कार वादी की कार के सामने आड़े लगाकर रोक दी और उन्हें अपने हाथों से पीटना शुरू कर दिया। पाटिल ने वादी को अश्लीलता से भरी गाली गलौज करते हुए उनसे दुर्व्यवहार भी किया। वादी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। हिंजवड़ी पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।