talwar se hamla
file

    Loading

    पिंपरी: एसआरए सर्वेक्षण (SRA Survey)  (झुग्गियों बायोमैट्रीक सर्वेक्षण) करने का विरोध करने पर सात लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति और उसके परिवार के सदस्यों पर हमला किए जाने की घटना सामने आयी है। यही नहीं मारपीट में तलवार से भी हमला किए जाने की शिकायत है। यह घटना खंडे बस्ती, एमआईडीसी भोसरी में घटी।

    इस मामले में गणेश दशरथ भोले (35) ने एमआईडीसी भोसरी पुलिस थाने (MIDC Bhosari Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने पवित्रसिंह भोंड, शक्ति सिंह भोंड, उसके पिता और चार महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से पवित्र सिंह भोंड और शक्ति सिंह भोंड को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

    पुलिस ने किया दो लोगों को गिरफ्तार

    पुलिस के मुताबिक, वादी ने अपने इलाके में एसआरए सर्वे का विरोध किया था। इस पर आरोपित पवित्र सिंह तलवार लेकर वादी की ओर दौड़ा चला गया। उसने हाथ में तलवार लेकर इलाके में दहशत पैदा कर दी। उसी समय आरोपित के हाथ में तलवार वादी की भाभी के हाथ में खरोंच गई। साथ ही आरोपित शक्ति सिंह हाथ में लोहे का पाइप लेकर वादी और उसके परिवार वालों पर दौड़ा और उनके साथ मारपीट की। दूसरे आरोपितों ने वादी के परिजनों को गालियां दी और लात-घूंसों से पीटा। पुलिस ने आरोपी पवित्रा सिंह और शक्ति सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। अन्यों की तलाश जारी है। एमआईडीसी भोसरी पुलिस जांच कर रही है।