Condoms Stones in Samosa
समोसे में मिले कंडोम, पत्थर और गुटखा (डिजाइन फोटो)

Loading

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) के पुणे (Pune News) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां लोगों को समोसे में कंडोम, पत्थर और तंबाकू के टुकड़े (Condoms Stones in Samosa) मिले है। होश उड़ा देने वाली इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। इस तरह ये घटना सबके सामने आई है। जानते है आखिर क्या है पूरा मामला…

FIR दर्ज

चौंकाने वाली इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला पुणे के पिंपरी चिंचवड इलाके का है। दरअसल यहां एक कैंटीन के अंदर लोगों को समोसे में होश उड़ा देने वाली चीजें मिलीं। जैसे ही ये मामला सामने आया तो इसके बाद कंपनी के अधिकारी ने चिखली पुलिस में मामला दर्ज करवाया। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है। इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

नाराजी से किया ऐसा

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी रहीम शेख कैंटीन का कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने की वजह से नाराज था। कंपनी के मालिक के अनुसार, SRS एंटरप्राइजेज नाम की कंपनी को समोसे का कॉन्ट्रेक्ट दिया गया था। जब इस कंपनी ने समोसे की सप्लाई दी तो एक दिन घाव लगी पट्टी निकली। इसके बाद इस कंपनी से कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिया गया। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने की वजह से नाराज कैंटीन के कर्मचारियों ने यह चौंकाने वाली हरकत की।

कर्मचारियों को बांटे समोसे

कंपनी से कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने के बाद दूसरी कंपनी को ठेका दे दिया गया। ऐसे में रहीम शेख दूसरी कंपनी को कॉन्ट्रेक्ट देने से भड़क गया। फिर भड़काएं उसने इसके बाद एक साजिश रची, ताकि कंपनी के मालिक से बदला लिया जा सके। रहीम खान ने इसके बाद समोसे में कंडोम, तंबाकू और पत्थर भरवा दिए। फिर अपने कर्मचारियों को दूसरी कैंटीन में भर्ती करवा दिया। इन लोगों ने ये समोसे तैयार किए। फिर एक दिन उन्हें कंपनी के कर्मचारियों को बांट दिया गया। फिर जब कंपनी के कर्मचारियों ने समोसे खोलकर देखे तो उनमें आपत्तिजनक चीजें मिलीं। इसके बाद शिकायत दर्ज करवाई गई।

मामले की जांच

चौंकाने वाले इस पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 328 और धारा 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी इसके जरिए न सिर्फ कंपनी के मालिक से बदला लेना चाहते थे, बल्कि दूसरी कंपनी के ठेके को भी रद्द करवाना चाहते थे। ऐसे में अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसमें और भी कई खुलासे हो सकते हैं। फिलहाल इस घटना से पुणे में सनसनी मची हुई है।