Tragic accident in Palghar, Maharashtra, uncontrollable car rammed into restaurant; woman's death
File Picture

    पिंपरी : कार्तिकी एकादशी (Kartik Ekadashi) पर आलंदी दर्शन (Alandi Darshan) के लिए निकले वारकरियों (Varkaris) की दिंडी यात्रा (Dindi Yatra) में एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी के घुसने से भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। इस दुर्घटना में दो महिला वारकरियों की मौत हो गई जबकि 20 वारकरियों के जख्‍मी होने की प्राथमिक जानकारी सामने आई है। यह दुर्घटना शनिवार सुबह मावल तालुका के कान्‍हे फाटा में हुई है। दुर्घटना में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के युवा नेता पार्थ पवार ने इस संदर्भ में ट्वीट कर संवेदना जताई है।

    स्थानीय पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार, वारकरियों का यह जत्था खालापुर से आलंदी की ओर आ रहा था। कान्हे फाटा के पास पैदल जा रही इस दिंडी यात्रा में तेज रफ्तार पिकअप वाहन के घुसने से कई वारकरी घायल हुए। सभी को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। इलाज के दौरान उनमें से दो की मौत हो गई।  मृत वारकरियों में सविता वालूक येरभ (उम्र 58, निवासी उंबरे, खालापुर, रायगढ़) और जयश्री आत्‍माराम पवार (उम्र 54, नि भूतवली, तालुका- कर्जत, जिला- रायगढ़) है।

    इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलने पर वडगांव-मावल पुलिस की टीम घटनास्‍थल पर पहुंची और पिकअप ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। इस हादसे में 20 से ज्यादा वारकरियों के घायल होने की खबर है। घायलों का कामशेत के महावीर अस्पताल में उपचार चल रहा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के युवा नेता पार्थ पवार ने ट्विट कर मदद कार्य जारी रहने की जानकारी दी है। इसके साथ ही घायल वा‍रकारियों के जल्‍द ठीक होने की प्रार्थना की है।