Pune Rain tree fallen

    पुणे: शुक्रवार को हुई भारी बारिश (Heavy Rain) के कारण पुणे शहर (Pune City) के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न स्थानों पर पेड़ उखड़ने, जलजमाव और दीवार गिरने जैसी कई घटनाएं हुईं। अधिकारियों ने कहा कि हालांकि किसी की जान नहीं गई, लेकिन 100 से अधिक वाहन क्षतिग्रस्त (Vehicles Damage) हो गए।

    पुणे फायर ब्रिगेड के अनुसार, पुणे शहर के पार्वती साहू कॉलोनी, जीपीओ, भवानी पेठ बीएसएनएल कार्यालय, प्रभात रोड, औंध अंबेडकर चौक, राजभवन के पास, गुरुवार पेठ पंच हौद, शिवनेरी नगर (कोंढवा), एनआईबीएम रोड, कोंढवा रोड, नवी पेठ, राजेंद्र नगर, पार्वती स्टेट बैंक कॉलोनी, एसटी कॉलोनी, स्वारगेट और कोंढवा आनंदपुर अस्पताल इलाकों में भारी बारिश के कारण पेड़ गिरने की 30 से अधिक घटनाएं हुई हैं। 

    शिवजी नगर में 24 मिमी और लोहगांव 32 मिमी बरसात 

    साथ ही जीपीओ के पास पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर सड़क पर खड़े लगभग 25 दोपहिया वाहनों पर एक विशाल पेड़ गिर गया और लगभग 25 दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। आईएमडी के अनुसार, शिवाजी नगर क्षेत्र में 24 मिमी, जबकि लोहगांव में शाम 6 बजे तक 32 मिमी बारिश दर्ज की गई।  

    चारदीवारी भी ढही

    जलजमाव और पेड़ों के उखड़ने के कारण ट्रैफिक जाम के अलावा, एक अन्य घटना हुई जहां कर्वे रोड पर सह्याद्री अस्पताल के पीछे एक दीवार गिर गई। जहां चारदीवारी ढह जाने से 10 दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और एक कार गिरी हुई दीवारों के बीच फंस गई।