transferred

Loading

पिंपरी: पिछले कुछ दिनों से पिंपरी-चिंचवड पुलिस बल (Pimpri-Chinchwad Police Force) में आंतरिक तबादलों (Internal Transfers) की चर्चा चल रही थी। इन चर्चाओं पर आखिरकार विराम लग गया और पिंपरी-चिंचवड के पुलिस कमिश्नर विनय कुमार चौबे (Pimpri-Chinchwad Police Commissioner Vinay Kumar Choubey) ने सोमवार को आंतरिक तबादलों के आदेश दे दिए। बीती देर रात शहर पुलिस बल के छह पुलिस निरीक्षकों का तबादला (Transfers) कर दिया गया हैं।

तबादला किए गए पुलिस निरीक्षकों में दिलीप शिंदे (दिघी थाने से ट्रैफिक शाखा), वर्षारानी पाटिल (देहूरोड थाने से ट्रैफिक शाखा), ज्ञानेश्वर काटकर (क्राइम ब्रांच यूनिट-1 से चिखली थाना), मछिद्र पंडित (क्राइम ब्रांच यूनिट-4 से दिघी थाना), वसंत बाबर (चिखली थाने से महालुंगे थाना), ज्ञानेश्वर साबले (महालुंगे थाने से देहुरोड थाना) का समावेश हैं।

 प्रमोशन के इंतजार में छह अफसर

पुलिस निरीक्षक से सहायक पुलिस आयुक्त/पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नति सूची जारी कर दी गई है। हालांकि राज्य के गृह विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी नहीं किया है। इस सूची में पिंपरी-चिंचवड शहर पुलिस बल के छह पुलिस निरीक्षकों के नाम शामिल हैं। इन अधिकारियों ने दस्तावेज भी पूरे कर लिए हैं। मगर गृह विभाग की ओर से इस संबंध में कोई आदेश जारी नहीं होने के कारण ये अधिकारी पदोन्नति की प्रतीक्षा में हैं। इन अधिकारियों के प्रमोशन के बाद इनके स्थान पर अन्य अधिकारियों की भी नियुक्ति की जाएगी।