Pune Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

पुणे: महाराष्ट्र में आये दिन ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही है जो होश उड़ा देने वाली है। ऐसी ही एक खबर हाल ही में पुणे जिले के शिरूर तालुका से सामने आई है। यहां कोरेगांव भीमा में कक्षा छठी में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा गर्भवती होने का मामला सामने आया है। आइए जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा.. 

पुणे में हड़कंप 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस होश उड़ा देने वाली घटना के बारे में जानकारी सामने आई है कि प्रताड़ना के चलते पीड़ित छात्रा गर्भवती हो गई। इस मामले में शिकारापुर थाने में एक अज्ञात युवक के खिलाफ बाल यौन शोषण के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है, इस अमानवीय घटना से पुणे में हड़कंप मच गया है। 

पेट दर्द होने पर सामने आया मामला 

इस संबंध में मिली जानकारी यह है कि कोरेगांव में छठी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को पेट में दर्द होने पर इलाज के लिए गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन जब डॉक्टर ने पेट दर्द का कारण बताया तो छात्र के परिजन के होश उड़ गए। डॉक्टर ने बताया कि छात्रा इस समय गर्भवती है। 

पड़ोस के शख्स ने किया ऐसा… 

इस बीच छात्रा का इलाज शुरू किया गया और जब इलाज चल रहा था तो छात्रा की मां ने अन्य रिश्तेदारों के साथ उसे विश्वास में लेकर पूछताछ की। कोरेगांव भीमा में उसके घर के बगल में रहने वाले एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक ने यह सब किया है। जब वह दुकान से घर आने के बाद उसने उसे घर के अंदर बुलाया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

 मामला दर्ज 

ऐसे में अब आपको इस घटना के बारे में बता दें कि इस छात्र की मां ने शिकारपुर थाने में तहरीर दी है। शिकारापुर पुलिस ने एक अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद शिरसागर के मार्गदर्शन में महिला सब-इंस्पेक्टर माधुरी ज़ेंडगे द्वारा उक्त अपराध की आगे की जांच की जा रही है। फ़िलहाल इस घटना से पीड़िता के परिजन सदमें में है।