Pimpri-Chinchwad Crime

    Loading

    पिंपरी: हाथों में तलवारें, लाठियां, डंडे और अन्य हथियार लिए सात-आठ लोगों के एक नकाबपोश समूह ने पांच दुकानों में तोड़-फोड़ की और दहशत फैलाते हुए व्यापारियों को करीब 20 दुकानों को बंद करने के लिए मजबूर किया। यह घटना सोमवार रात  आईटी नगरी हिंजवड़ी (Hinjewadi) के कस्तूरी चौक और भुमकर चौक के बीच हुई। इस घटना के बाद भुमकार चौक क्षेत्र के व्यवसायियों और नागरिकों में दहशत फैल गई है। मौके पर पहुंची हिंजवडी पुलिस (Hinjewadi Police) ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को कब्जे में ले लिया है और संदिग्धों की तलाश कर रही है।

    पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार, बीती रात भूमकर चौक में ममता स्वीट्स, पुणे हार्डवेयर के काउंटर, एक मेडिकल, कस्तूरी चौक पर शराब की दुकान और किराना दुकान में लाठी-डंडों और हथियारों से तोड़फोड़ की गई। इलाके में दहशत फैलाते हुए दहशतगर्दों ने दुकानें बंद कराई। 

    पुलिस कर रही सीसीटीवी की जांच 

    हिंजवड़ी ठाणे के वरिष्ठ निरीक्षक डॉ. विवेक मुगलीकर ने घटना स्थल का दौरा किया और जांच के पुलिस अधिकारियों को सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच कर बदमाशों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि हमेशा की तरह भुमकर चौक में लोगों और यातायात की भीड़ लगी थी और तीन-चार बाइक पर हाथ में हथियार लिए और मुंह ढककर आए युवकों ने दुकान बंद करने के लिए दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी। अचानक हुई इस घटना से दुकानदार सहम गए और लोग भी भाग खड़े हुए। कारोबारियों ने डर के मारे जैसे ही अपनी दुकानें बंद की, ये अपराधी दोपहिया वाहन पर सवार होकर फरार हो गए। हालांकि इस घटना के बाद इस जगह पर नागरिकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हिंजवड़ी पुलिस आगे की जांच कर रही है।