Arrest
File Photo

    Loading

    पिंपरी: पुलिस ने दो पिस्टल (Gun) और पांच जिंदा कारतूस (Cartridges) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। ये गिरफ्तारी रावेत में किवले-हवेली सर्विस रोड पर की गई। गिरफ्तार आरोपियों के नाम अजय अरुण गायकवाड़ (23) और संभाजी मोहन यमुनवाड़ (21) हैं।

    पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी शातिर बदमाश हैं, 31 मई से आरोपियों को तड़ीपार किया गया था। हालांकि उन्होंने आदेश का उल्लंघन किया और पुणे जिले में प्रवेश किया। जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से दो पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने 50 हजार रुपये की दो पिस्टल और तीन हजार रुपए कीमत के पांच जिंदा कारतूस के साथ ही 93,350 रुपए कीमत का दोपहिया वाहन भी बरामद किया है। आगे की जांच रावेत पुलिस कर रही है।

    घातक हथियारों के साथ 2 और गिरफ्तार

    उधर, पिंपरी और वाकड पुलिस ने तलवार और घातक हथियार रखने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पिंपरी पुलिस ने राजेश रामगोपाल यादव (23) को गिरफ्तार किया है। जब वह कोयता जैसा हथियार ले जा रहा था तो उसके खिलाफ कार्रवाई की गई और हथियार जब्त किया गया। हथियार विरोधी दस्ते ने वाकड थाना क्षेत्र से ऋषिकेश उर्फ​मोन्या शामराव वाघिरे (23) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 500 रुपए की तलवार बरामद की है।