Rohit Pawar, ED
रोहित पवार की ED करेगी पूछताछ

Loading

मुंबई: शरद पवार गुट (Sharad Pawar Faction) के एनसीपी विधायक रोहित पवार (Rohit Pawar) से ईडी (ED) आज फिर पूछताछ करेगी। ऐसे में ईडी की पूछताछ के खिलाफ शरद पवार गुट काफी आक्रामक हो गया है। जांच के विरोध में एनसीपी नेता और पदाधिकारी आज प्रदेश कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल कर रहे है। इतना ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र के बाकी हिस्सों में एनसीपी कलक्ट्रेट और तहसीलदार कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी। आइए जानते है खबर विस्तार से

 

 

जांच के विरोध में बैनर बाजी 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोहित पवार से पूछताछ के मद्देनजर क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में बैनर लगाए गए हैं। इसमें महाविकास अघाड़ी के तीनों घटक दलों द्वारा ‘युद्ध विचारों का, मार्ग संघर्षाचा’, लड़ो और जीतो का बैनर लगाकर रोहित पवार को मजबूत किया जा रहा है। 

पंढरपुर में विट्ठल मंदिर के सामने महाआरती

ईडी जांच के विरोध में एनसीपी कार्यकर्ताओं ने राज्य भर में आंदोलन शुरू कर दिया है। आज सुबह पंढरपुर में भी राकांपा कार्यकर्ताओं ने रोहित पवार के समर्थन में संत नामदेव पीरी के पास विट्ठल मंदिर के सामने महाआरती की। इस मौके पर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने विधायक रोहित पवार के समर्थन में नारे लगाए। बीजेपी सरकार की निंदा की है।