Robbery, Theft
चोरी (फाइल फोटो)

Loading

सोलापुर/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर (Solapur) में एक हैरान करने देने वाली घटना सामने आई। मोहोल तालुका में लिफ्ट के बहाने दोपहिया वाहन पर बैठी एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिग्मी एजेंट को नग्न कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। साथ ही उससे 25,000 कॅश भी लूट ली। पीड़ित का नाम सोनप्पा अप्पा गौदाब (34) है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोनप्पा एक क्रेडिट संस्थान में पिग्मी एजेंट के रूप में काम करते हैं। साथ ही वे मोबाइल की सामग्री भी बेचते हैं। शुक्रवार दोपहर वे मोहोल से मोबाइल की सामग्री खरीदने और इंचगांव के क्रेडिट संस्थान में एकत्रित पिग्मी राशि जमा करने गए थे। इसके बाद वे अपने घर की ओर निकले। इसी बीच बाभुलगांव से पहले एक महिला ने रास्ते में उन्हें रोका और उन्हें घर तक लिफ्ट मांगी। जिस पर सोनप्पा ने हामी भरी और महिला को उसके घर के सामने छोड़ दिया। महिला घर की ओर गई और वहीं से दो युवक निकले और सोनप्पा को पकड़ लिया उन्हें घर में ले गए। जिसके बाद उन लोगों ने सोनप्पा के हाथ पकड़कर उसे पीटना शुरू कर दिया और पैसे और फोन पे नंबर देने को कहा।

वहीं, दोपहिया वाहन पर सवार महिला ने तीन अन्य महिलाओं को बुला लिया और सोनप्पा को पूरी तरह नग्न कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की। साथ ही महिलाओं ने दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर जबरन उससे 25 हजार कॅश लूट ली। इसके बाद सोनप्पा को उसी हालत में एक पेट्रोल पंप के पास बेहोश कर छोड़ दिया गया। सोनप्पा की शिकायत पर पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया और खोज शुरू कर दी।

पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, उसके चार अन्य साथी फरार है। पुलिस ने सोनाली निशांत शिंदे (22) और जयश्री बंडू पवार (30) को गिरफ्तार किया है और उनके अन्य दो महिला और दो पुरुष साथियों की तलाश की जा रही है। यह सभी ढोक बाभुलगांव, मोहोल के रहने वाले हैं।